Kkr vs srh tata ipl 2024 final

Introduction :: Kkr vs srh tata ipl 2024 final
परिचय: केकेआर बनाम एसआरएच ये 2 ऐसी टीम है जो टाटा आईपीएल 2024 की धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जानी जाती है केकेआर और एसआर दोनों की टीम इस साल अपने धाकड़ बल्लेबाजी से टाटा आईपीएल 2024 की शानदार टीम बन गई है.और यहीं 2 टीम हम फाइनल में आमने-सामने लड़ेंगे हुवे दिखेंगे.

Kkr team review

केकेआर: केकेआर की बात किया जाए तो इस साल ये बहुत ही बदलाव किया गया है गौतम गंभीर की मेंटरशिप और श्रेयस अय्यर की कप्तानी के साथ मैच जीत हासिल कार्ड हुए पॉइंट्स टेबल पर टॉप पर अपना स्थान सुरक्षित रखा। और प्लेऑफ में पहुंचने वाली टाटा आईपीएल 2024 की पहली टीम बन गई। क्वालीफायर 1 में केकेआर के सामने पैट कमिंस की टीम सीनियर थी। अहमदाबाद में टॉस जीतकर एस.अय्यर ने पहले बॉलिंग चुना। एसआरएच बैटिंग कार्ड हुए 159 साधारण स्कोर पर ऑल आउट हो गई। केकेआर चेस कार्ड हुए धाकड़ बल्लेबाजी के साथ 2 विकेट के नुक्सान पर 13.4 ओवर में चेज कार्लिया और फाइनल में पहुंच गए।

2. Srh team review

एसआरएच: srh की बात किया जाए तो इस साल बहुत ही अनोखी तरह से खेला है और पैट कमिंस की कप्तानी में टाटा आईपीएल 2024 में सबसे खतरनाक टीम हुआ है। ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा धाकड़ ओपनिंग साजेदारी और मिडिल ऑर्डर में हेनरिक क्लासेन की पावर हिटिंग बल्लेबाजी के साथ ही इस सीजन में अपना रौद्र रूप दिखाया गया है, क्वालीफायर में केकेआर से हरने के बाद राजस्थान से जीतकर फाइनल में केकेआर के साथ अपना स्थान पक्का करलिया।

 

Head to head matches kkr vs srh

Kkr.                   VS                          srh.
27.            Matches played            27
18.                     Won.                      09
09.                     Lost.                      18
00.                 No result.                  00
208.           Highest score.             228
101.           Lowest score.              115

 

Kkr vs srh

केकेआर बनाम एसआरएच: आईपीएल के इतिहास में जितनी बार ये दोनो टीम आमने-सामने हुई है उनके साथ केकेआर की टीम प्रबल और ज्यादा मैच जीतती है। इस साल भी देखा जाए, एसआरएच बनाम केकेआर के अब तक 2 बार मैच खेला गया है। डोनो ही मैचेज मी kkr की टीम srh पर हावी हुई है।

 

Any issue.and complaits please contact us on newstoday78.com

Leave a Comment